राजधानी पटना में सुबह सवेरे ताबड़तोड़ फायरिंग, बीच बाजार शख्स के सिर में दाग दी गोलियां

राजधानी पटना में सुबह सवेरे ताबड़तोड़ फायरिंग, बीच बाजार शख्स के सिर में दाग दी गोलियां

PATNA: बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि किसी को भी राह चलते गोली मार देना उनके लिए आम बात हो गई है। पिछले कुछ दिनों में हुई फायरिंग और हत्या की घटनाओं ने सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दी है। ताजा घटना राजधानी पटना से सामने आई है, जहां बदमाशों ने सुबह सवेरे ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह चार की संख्या में आए बाइक सवार बदमाशों ने आशुतोष कुमार सिंह गोली मार दी। आशुतोष को बदमाशों ने दो गोलियां मारी हैं। एक गोली आशुतोष के सिर में लगी है जबकि दूसरी गोली उसके कमर में लगी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आशुतोष को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ले रही है। किस कारण से आशुतोष को गोली मारी गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। सुबह सवेरे हुई गोलीबारी की घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने दावा किया है कि वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।