राजधानी में भवन निर्माण विभाग के कर्मी की घर के गेट पर गोली मारकर हत्या,इन बातों को लेकर हुई थी अनबन

राजधानी में भवन निर्माण विभाग के कर्मी की घर के गेट पर गोली मारकर हत्या,इन बातों को लेकर हुई थी अनबन

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कली ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। ऐसे में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आया है, जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने भवन निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर डाली है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।


मिली जानकारी के मुताबिक, पटना जिले में भवन निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की उसके घर के दरवाजे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना खगौल थाना इलाके के चरघरवा मोड़ के पास का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद मृतक की बहन ने अपनी भाभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि, इस सरकारी कर्मी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।  


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान पप्पू के रूप में हुई है। वह खगौल में किराये के मकान में रहता था। वह मूल रूप से हवाईअड्डा थाना इलाके के कौशल्यानगर का रहने वाला था। इन पर  अपराधियों ने एक-एक कर उसके उपर कई गोलियां बरसाईं, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। खगौल थानेदार फूलदेव चौधरी के मुताबिक पप्पू का पत्नी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर इस घटना की छानबीन कर रही है। 


बताया जा रहा है कि, इस वारदात के बाद मृतक की बहन संगीता देवी के बयान पर पप्पू की पत्नी समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। पप्पू की शादी डेढ़ साल पहले नेहा कुमारी के साथ हुई थी। उसकी पत्नी ससुराल मे न रह कर मायके में रहती थी। खगौल थानेदार के मुताबिक पप्पू ने ससुराल में रहने से मना कर दिया तो पत्नी ने उसे नोटिस भिजवा दिया था। दोबारा वह ससुराल के बगल में किराये का कमरा लेकर पत्नी के साथ रहने लगा। एक जमीन खरीदने के बाद पत्नी के साथ उसका तनाव बढ़ गया।



उधर, एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक हत्याकांड में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। सभी पहलुओं पर घटना की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस को शक है कि पप्पू की हत्या सुपारी देकर करवाई गई है। पुलिस ने मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। पड़ोसियों ने बताया कि बाहर से आने के बाद पप्पू घर के अंदर स्कूटी लगा रहा था। इसी बीच हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और पप्पू के ऊपर कई राउंड गोलियां बरसाईं। तीन गोलियां उसे लगीं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले।