गया में रेलवे ट्रैक पर मिली एक बच्ची की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गया में रेलवे ट्रैक पर मिली एक बच्ची की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

GAYA : बिहार के गया जिले में रेलवे ट्रैक पर चार साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव कको कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, शव देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है फिर बाद उसकी हत्या कर शव को रेलवे पर फेंक दिया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. 


घटना गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. बच्ची पंचायती अखाड़ा मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है. मृत बच्ची के परिजन ने बताया कि वह दोपहर से गायब थी. लोग उसे खोज रहे थे. इसी दौरान एक बच्चे ने किसी व्यक्ति के साथ उसे जाते हुए देखने की बात बताई. उसके बाद लोग उस व्यक्ति को खोजने में जुट गये. स्टेशन से पकड़ कर लाए गए युवक से जब बच्ची के बारे में लोगों ने पूछा तो उसने बच्ची के बारे में कुछ नहीं बताया. तब लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद बच्ची का शव रेलवे लाइन किनारे मिला. 


कोतवाली थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह और सिटी डीएसपी राजकुमार साह घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने बताया कि लोगों ने आशंका जताई है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया. बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इस आरोप में स्थानीय लोगों ने उसी मोहल्ले के सुधिया नामक एक व्यक्ति की पकड़ कर पिटाई कर दी. उसे जख्मी हालत में जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.