रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में मिला लापता युवक का शव, दोस्तों पर लग रहा हत्या का आरोप

रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में मिला लापता युवक का शव, दोस्तों पर लग रहा हत्या का आरोप

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां पटना जिला के फुलवारीशरीफ में पुलिस ने एक युवक का शव परसा बाजार रेलवे लाइन किनारे झाड़ी से बरामद किया है। युवक की पहचान रहिमपुर निवासी 25 वर्षीय जैकी यादव के रूप में हुई है। फिलहाल घटना की जांच जारी है। 


जानकारी के मुताबिक, फुलवारीशरीफ में पुलिस ने एक युवक का शव परसा बाजार रेलवे लाइन किनारे झाड़ी से बरामद किया है। युवक की पहचान रहिमपुर निवासी 25 वर्षीय जैकी यादव के रूप में हुई है। जैकी रहीमपुर निवासी ललित प्रसाद के चार बेटे और एक बेटी में तीसरे नंबर पर था। जैकी 25 अगस्त को अपने दो दोस्तों के साथ निकला था उसके बाद वह घर नहीं लौटा। 


उसके बाद परिवार वालों द्वारा उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस छानबीन कर ही रही थी इस बीच रेलवे लाइन किनारे झाड़ी से बदबू आने पर शव बरामद किया गया। शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों ने उसके तीन दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने एक नामजद को गिरफ्तार कर लिया है। 


वहीं, इस मामले में पुलिस का मानना है कि दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया और मोबाइल से सिम निकाल कर उसे नष्ट कर दिया था। पुलिस फरार अन्य हत्या आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं मृतक के घर उसके शव के बरामद होने की जानकारी मिलते ही मातम का माहौल बना हुआ है।