'जो खुद होश में नहीं, वो मेरे काशी के नौजवानों को नशेड़ी बता रहे,' राहुल गांधी पर पीएम मोदी का बड़ा पलटवार

'जो खुद होश में नहीं, वो मेरे काशी के नौजवानों को नशेड़ी बता रहे,' राहुल गांधी पर पीएम मोदी का बड़ा पलटवार

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के उस बयान पर जोरदार हमला बोला जिसमें राहुल ने वाराणसी के युवकों को नशेड़ी बताया था। पीएम मोदी ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो खुद होश में नहीं है वह काशी के नौजवानों को नशेड़ी बता रहा है।


प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों दशक के परिवादवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण ने उत्तर प्रदेश को विकास में पीछे धकेल दिया। पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया और यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छिना। कांग्रेस के युवराज ने काशी की धरती पर आकर कहा कि काशी के नौवजवान नशेड़ी हैं। ये कैसी भाषा है। मोदी को गाली देते-देते इन्होंने दो दशक बीता दिए। अब ये काशी के नौजवानों पर ही अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।


पीएम मोदी ने कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरे काशी बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। कांग्रेस पूरी तरह से हताश है। पीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन द्वारा यूपी के नौजवानों का अपमान कभी नहींभूला जाएगा। इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है इनको काशी और अयोध्या का नया स्वरुप बिलकुल पसंद नही आ रहा है।तभी तो हर चुनाव के दौरान साथ आते हैं और जब परिणाम निल बट्टेसन्नाटा आता है तो एक दूसरे को गाली देते हुए अलग हो जाते हैं।


बता दें कि प्रधानमंत्री ने शुक्रवार की सुबह बीएचयू में काशी सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में शिरकत की। इसके बाद वे सीर गोवर्धन गांव पहुंचे, यहां उन्होंने संत रविदास मंदिर में पूजा की और लंगर प्रसाद ग्रहण किया। इसके बाद मंदिर परिसर में संत रविदास की 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ मौजूद रहे।