56 इंच का सीना अब इतिहास.. अमेरिका में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा तंज

56 इंच का सीना अब इतिहास.. अमेरिका में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा तंज

DESK: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। एक कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा तंज किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी के विचार, 56 इंच का सीना, भगवान से सीधा संबंध यह सब इतिहास हो गया है।


दरअसल, राहुल गांधी ने टेक्सास के डलास स्थित जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में वहां के छात्रों से मुलाकात की और उनसे संवाद किया है। राहुल गांधी ने छात्रों से बातचीत में कहा कि भारत में 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद बहुत कुछ बदल गया है। लोगों ने कहा कि अब डर नहीं लगता है। मेरे लिए यह दिलचस्प है कि बीजेपी और पीएम मोदी ने इतना डर फैलाया लेकिन सबकुछ सेकंड के भीतर गायब हो गया।


राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस डर को फैलाने में बीजेपी और पीएम मोदी को खई साल लग गए लेकिन अब वह डर गायब हो गया है। संसद में मैं प्रधानमंत्री को सामने देखता हूं। मैं आपको बता सकता हूं कि पीएम मोदी का विचार, 56 इंच का सीना, भगवान से सीधा संबंध, यह सब अब इतिहास है।


राहुल ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव से तीन महीने पहले हमारे सभी बैंक खाते सील कर दिए गए। बीजेपी यह नहीं समझती कि यह देश सबका है। संविधान में यह स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि इंडिया दैट इज भारत एक संघ राज्य है लेकिन बीजेपी कहती है कि यह संघ नहीं है, यह अलग है।