रात के अंधेरे में दारोगा कर रहा था ऐसा काम कि एसपी को देख उड़ गए होश, SI समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

रात के अंधेरे में दारोगा कर रहा था ऐसा काम कि एसपी को देख उड़ गए होश, SI समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

SHEKHPURA: मामला शेखपुरा जिले का है, जहां दो दारोगा सह‍ित छह जवानों रात के अंधेरे में वसूली कर रहे थे। जब मौके पर एसपी पहुंचे तो सभी के होश उड़ गए, जिसके बाद एसपी ने इन सभी को धर-दबोचा। आपको बता दें कि एसपी कार्तिकेय शर्मा रात में लगातार पुलिसकर्मियों और गश्ती दल पर नज़र बनाए रखते हैं। इसी सिलसिले में दो दारोगा सह‍ित छह जवानों को पकड़ा है। 



दरअसल, एसपी जब से एक्टिव हुए हैं तब से सड़कों पर पुलिस की वसूली बंद हो गई है। इसके बावजूद कुछ पुलिसकर्मी रात के अंधेरे में वसूली के लिए निकल पड़ते हैं। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार की रात सड़कों पर वसूली करते दो दरोगा सहित पुलिसकर्मियों को पकड़ा। उन्‍होंने शेखपुरा सदर थाना गश्ती दल और चेवाड़ा थाना गश्ती दल को वाहनों से वसूली करते हुए पकड़ा गया। दोनों दलों में शाम‍िल पुल‍िसवालों पर कार्रवाई की गई है।



मामले को लेकर एसपी ने बताया कि दरोगा भरत यादव समेत 6 पुलिसकर्मियों को शेखपुरा टाउन थाना के गश्ती दल को कालेज रोड में वाहनों से वसूली करते पकड़ा गया, जिसमें दरोगा और तीन पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं चेवाड़ा रोड में चेवाड़ा थाना के दरोगा वृजनंदन सिंह और तीन पुलिसकर्मियों को वाहनों से वसूली करने में पकड़ा गया। सभी को निलंबित कर दिया गया। रात के अंधेरे को एसपी को देख पुलिस महकमे में हलचल मच गया।