राजधानी में बेख़ौफ़ हुए बदमाश ! मरीन ड्राइव पर महिला सिपाही को मनचले ने मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

राजधानी में बेख़ौफ़ हुए बदमाश ! मरीन ड्राइव पर महिला सिपाही को मनचले ने मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आएगी। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना के मरीन ड्राइव से जुड़ा हुआ है। जहां मरीन ड्राइव पर पुलिस की तथाकथित चौकसी के बावजूद कांस्टेबल को गोली लग गई। 


मिली जानकारी के अनुसार,पूर्णिया में पदस्थापित दरोगा महिला दोस्त के साथ मरीन ड्राइव पर वीडियो बना रही थी। इसी दौरान पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में पदस्थापित महिला कांस्टेबल पम्मी खातुन को गोली लग गई। इस महिला को पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पीएमसीएच में भर्ती घायल पम्मी खातून की हालत डॉक्टर्स ने खतरे से बाहर बताया है। महिला मित्र शबाना आजमी के बयान पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 


बताया जाता है कि,पटना पुलिस लाइन में तैनात महिला कांस्टेबल पम्मी खातून को संदिग्ध परिस्थिति में बायें हाथ में गोली लग गयी। यह घटना बुधवार की रात करीब दस बजे पाटलिपुत्र थाने के एलसीटी घाट के समीप घटित हुई। उनके साथ पूर्णिया में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर शबाना आजमी भी थी। पम्मी खातून 2018 बैच की कांस्टेबल हैं और शबाना आजमी भी उसी बैच की है। लेकिन अभी प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर के पद पर हैं। पम्मी खातून मंदिरी में रहती हैं और शबाना भी उनके ही घर में रूकी हुई थी। उन्हें किन स्थिति में गोली लगी। इस संबंध में जांच की जा रही है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया है।  जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है। 


उधर,  डीएसपी विधि व्यवस्था कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि ये दोनों एलसीटी घाट पर थी। इस दौरान पम्मी खातून वीडियो बना रही थी और किसी ने गोली मार दी. उन्होंने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल पायी है, जांच की जा रही है। इधर, सूत्रों के अनुसार आपसी किसी मामले में ही उनके हाथ में गोली लगी है। हालांकि पुलिस हर बिंदू पर अपनी जांच कर रही है।