राजधानी के होटल में चलाया जा रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने गंदा काम करते 25 लोगों को किया अरेस्ट; इलाके में हड़कंप

राजधानी के होटल में चलाया जा रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने गंदा काम करते 25 लोगों को किया अरेस्ट; इलाके में हड़कंप

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से सटे इलाके से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने एक प्राइवेट होटल में छापेमारी कर इस रैकेट का खुलसा किया है। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों को अरेस्ट किया है। जिसमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना से सटे इलाके बिहटा से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां थाना क्षेत्र के समस्तु स्थान स्थित होटल प्रिंस इन मे पुलिस ने छापेमारी करते हुए 13 लड़की और 12 लड़का को आपत्तिजनक स्थित में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होटल के कमरे से कई तरह की आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। 


बताया जा रहा है कि, पुलिस को कई दिनों से गुप्त सुचना मिल रही थी कि इलाके के एक होटल प्रिंस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जसिके बाद पुलिस ने इस मामले की तहकीकात को लेकर एक टीम तैयार किया और इस टीम ने जब होटल में छापेमारी तो एक रूम से 12 लड़के और 12 लड़कियों को आपत्तिजनक स्थित में गिरफ्तार किया। 


उधर, घटना के जानकारी देते हुए बिहटा थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनू कुमारी ने बताया कि - हमें गुप्ता सुचना मिली थी कि बिहटा थाना क्षेत्र के समस्तु स्थान स्थित होटल प्रिंस इन में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा हैं।जिसके बाद हम लोगो ने कारवाई करते हुए होटल में छापामारी किया। तो वहां  पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। जिसके बाद हमलोग होटल संचालक सहित कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रहे है।