पूर्व पीएम अटल जी की दूसरी पुण्यतिथि आज, पटना बीजेपी कार्यालय में भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजल‍ि

पूर्व पीएम अटल जी की दूसरी पुण्यतिथि आज, पटना बीजेपी कार्यालय में भाजपा नेताओं ने दी श्रद्धांजल‍ि

PATNA :  आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यत‍िथ‍ि है. देशभर में आज अटलजी को श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित की जा है. बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंगल पांडेय के अलावा बीजेपी नेता राम माधव ने भी हिस्सा लिया.


पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित की गई. भाजपा नेताओं ने उनका नमन किया. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने दिल्ली से पहुंचे भाजपा नेता राम माधव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की. माधव ने कहा है कि राहुल गांधी के बयानों को जनता गंभीरता से नहीं लेती है. राम माधव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार सेना के पराक्रम का पूरा सम्मान करती है.


राम माधव ने कहा है कि राहुल गांधी के बयान को लेकर जनता खुद फैसला कर सकती है. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री ने बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी यहां चुनाव के लिए पूरी तैयारी में जुटी हुई है. आज वह केवल अटल जी के कार्यक्रम में शामिल होने पटना आए हैं.


आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म ग्वालियर में शिंदे की छावनी में 25 सितंबर सन् 1925 को ब्रह्ममुहूर्त में था. 6 अप्रैल 1980 को बंबई में भारतीय जनता पार्टी का जन्म हुआ और अटलजी उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए थे. उनका निधन 16 अगस्त 2018 को हुआ था. लंबी बीमारी के बाद 93 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली थी.