पूर्व कांग्रेस नेता का विवादित बयान, मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स बना सकती है नपुंसक

पूर्व कांग्रेस नेता का विवादित बयान, मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स बना सकती है नपुंसक

DESK: मुसलमानों पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर केरल के वरिष्ठ राजनेता और केरल कांग्रेस (एम) के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं। इस बयान ने फिर से विवाद खड़ा कर दिया है। पीसी जॉर्ज ने कहा कि राज्य में मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स में नपुंसक बनाने वाली दवा होती है। उन्होंने मुसलमानों के कारोबारों को बहिष्कार करने का आह्वान किया है। साथ ही यह भी कहा है कि मुसलमान दूसरे समुदायों का पैसा हासिल करने के लिए गैर-मुसलमान इलाकों में व्यापार शुरू कर रहे हैं।


अनंतपुरी हिंदू महासम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व नेता जॉर्ज ने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि मुसलमानों द्वारा चलाए जाने वाले रेस्तरां से बचना चाहिए क्योंकि वे एक निश्चित बूंद का उपयोग करते हैं जो नपुंसकता का कारण बनता है। पुरुषों और महिलाओं की नसबंदी कर वे देश को जब्त करने की उम्मीद करते हैं। इस दौरान पुराने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि मुसलमान खाने में तीन बार थूकते हैं। हम उनका थूक क्यों खाएं? उनके विद्वान कहते हैं कि थूक इत्र है। यह पहली बार नहीं है जब जॉर्ज अपने बयानों के चलते विवादों में पड़े हैं। अब उनके खिलाफ राज्य के नेता मामला दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


केरल के नेता जॉर्ज ने कहा कि हिंदू और इसाई महिलाएं ज्यादा बच्चे पैदा करने में अनिच्छुक रहती हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं ये काम बड़ी गंभीरता से करती हैं। मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं। वे इस हिंदू राष्ट्र पर कब्जा करने के लक्ष्य की ओर बढ़ रही हैं। हिंदू और ईसाई दोनों महिलाओं को कम से कम चार बच्चे पैदा करने चाहिए। 


जार्ज ने कहा कि हम जब भी शादियों में जाते है इस मांग को हमेशा वर-वधू के सामने रखता हूं। उनमें से कुछ खुशी से मेरे सुझाव पर सहमति जताते हैं। जॉर्ज ने कहा कि वे हमेशा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं। जार्ज ने यह भी कहा कि हिंदू नहीं जानते कि जवाब कैसे देना है। वे डर से पीछे हट रहे हैं। जार्ज के इस विवावित बयानों के चलते अब विरोध शुरू हो गया है।


इधर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पीके फिरोज ने थाने में शिकायत की है। फिरोज ने जार्ज के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। वही जार्ज के इस बयान के विरोध में खुद कांग्रेस नेता शफी परंबिल और वीटी बलराम उतर आए हैं। केरल के नेता जार्ज के खिलाफ अब कार्रवाई की मांग की जा रही है।