पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के घर के बाहर मिला अज्ञात शव, इलाके में सनसनी

पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के घर के बाहर मिला अज्ञात शव, इलाके में सनसनी

VAISHALI : बिहार में अपराधियों हौसला काफी बुलंद है। आम तो आम यह अपराधी ख़ास लोगों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बाहुबली पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर के बाहर एक अज्ञात लाश मिली है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला तीनपुलवा घाघरा चौक रोड स्थित लालगंज बांगला के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति की शव देख सनसनी फैल गई। जिसके बाद लोगों ने डायल 112 की पुलिस को सूचना दी तथा लालगंज थाना को भी सूचना दी गई। इसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। इस घटना को लेकर लोगों के बीच अलग -अलग तरह की चर्चा तेज है। 


वहीं, घटना की सूचना मिलते ही लालगंज थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष रोहित कुमार, पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पांडे, विपिन कुमार दलबल के साथ सूचना की सत्यापन करने पहुंचे। जहां उन्होंने झाड़ी में एक अज्ञात शव को पाया। उसके बाद पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। 


उधर, जब आज सुबह में जब सफाई कर्मी बंगले के बाहर सड़क की सफाई करने पहुंचे तो उनकी नजर उक्त लाश पर पड़ी। उसके बाद सफाई कर्मी द्वारा आसपास के लोगों को सुचना दी गई। सूचना उपरांत मौके पर पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। हालांकि शव की पहचान अभी तक नहीं हुई है।