पूर्णिया प्रेस क्लब के नई कमिटी का हुआ गठन, वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश चंद्रा बने अध्यक्ष; पंकज नायक सचिव मनोनित

पूर्णिया प्रेस क्लब के नई कमिटी का हुआ गठन, वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश चंद्रा बने अध्यक्ष; पंकज नायक सचिव मनोनित

PURNIYA : प्रेस क्लब पूर्णिया के पुरानी कमिटी को भंग करते हुए नई कमिटी की गठन पर बैठक की गई और विस्तार से चर्चा हुई। इस बैठक की अध्यक्षता दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ राजीव कुमार ने की। इस दौरान पूर्णिया के सभी मुख्य प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रानि‌क मीडिया और डिजिटल मीडिया के ब्यूरो प्रभारी एवं प्रमुख संवाद‌दाताओं की मौजूदगी रही। 


वहीं, इस बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश चंद्रा प्रेस क्लब के नए मनोनीत अध्यक्ष होंगे। जबकि सचिव पद पर पंकज नायक मनोनित हुए ।नई कमिटी में कार्यकारी अध्यक्ष कुमार प्रवीण, कोषाध्यक्ष प्रफुल्ल ओंकार, संयुक्त सचिव अभय सिन्हा, सत्येन्द्र कुमार गोपी और जय प्रकाश मिश्रा को मनोनित किया गया। 


इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर मनोज कुमार, भूषण, बासु मित्रा, मुकेश श्रीवास्तव तथा प्रशांत चौधरी को मनोनीत किया गया। कार्यालय सचिव मनोज शर्मा, आकाश कुमार और पूजा मिश्रा को बनाया गया। साथ ही प्रेस क्लब पूर्णिया के संरक्षक मंडल में दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ राजीव कुमार, प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ अरुण कुमार, दैनिक भास्कर के ब्यूरो चीफ मनोहर कुमार, हिन्दुस्तान टाइम्स के ब्यूरो चीफ आदित्य नाथ झा, हिन्दुस्तान के व्यूरो चीफ धरिज झा, आकाशवाणी के प्रसारण अधिकारी शिवाजी झा तथा प्रेस क्लब पूर्णिया के पूर्व अध्यक्ष नन्द किशोर सिंह को मनोनीत किया गया।


इधर, बैठक में सीमांचल उद‌य के ब्यूरो चीफ मिथिलेश सिंह और सोनभद्र एक्सप्रेस के सम्पादक दीपक कुमार दीपू के अलावा जिलाधिकारी पूर्णिया, एस.पी. पूर्णिया, सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी पूर्णिया को उनकी सहमति के उपरान्त संरक्षक मंडल में शामिल करने का प्रस्ताव लिया गया। बैठक के दौरान ये निर्णय लिया गया कि नवगठित कमेटी का कार्यकाल 2 साल का होगा। इस अवधि के दौरान संरक्षण मंडल को अधिकार होगा कि कार्य संतोषप्रद नहीं पाये जाने पर कमेटी भंग कर सकते हैं।