पूरा होगा सपना..मिलेगा पूर्णिया में आशियाना अपना, 26 मई को पनोरमा हाइट में प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन

पूरा होगा सपना..मिलेगा पूर्णिया में आशियाना अपना, 26 मई को पनोरमा हाइट में प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन

PURNEA: कल 26 मई रविवार को पनोरमा हाइट में प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। पनोरमा हाइट प्रॉपर्टी एक्सपो का समय 26 मई दोपहर 2:00 बजे से रात 8:00 बजे तक रखा गया है। जहां आकर आप पूर्णिया में अपना आशियाना होने का सपना पूरा कर सकेंगे। 


पनोरमा हाइट प्रॉपर्टी एक्सपो में आपको कम बजट में आपके सपनों का आशियाना साथ ही घर से जुड़ी विशेष जानकारियां मिलेगी। लोन संबंधित जानकारी, डाउन पेमेंट संबंधित जानकारियां भी दी जाएगी। वैसे जरूरतमंद लोग जिनकी आमदनी और जिनके सपने उनके आशियाने को पूरा करने में सक्षम नहीं है। वैसे जरूरतमंद को हम विशेष तौर पर उससे संबंधित जानकारी देंगे।


हमारे कंपनी के सदस्यों के द्वारा इससे संबंधित जानकारी दी जाएगी और उनके सपनों को पूरा करने में हमारी कंपनी का विशेष योगदान हमेशा से रहा है। वैसे पूर्णिया, कटिहार, अररिया, सुपौल सहरसा, मधेपुरा, भागलपुर जैसे शहरों के लोग जिनके बच्चे आस-पास के जिलों में पढ़ाई करते हैं और उनकी आमदनी वैसे नहीं है जैसी होनी चाहिए और उनकी आधी आमदनी उन्हें अपने घर के किराए में देना पड़ता है। हम वैसे जरूरतमंद लोगों को विशेष तौर पर इस अभियान में घर संबंधित जानकारी देंगे और साथ ही हम उनके सपनों को पूरा करने में उनके आशियाने को उन तक पहुंचने में मदद करेंगे। जिसमें आप सभी तमाम जिलों के सभी का हार्दिक स्वागत है।