लॉक डाउन को सीरियस नहीं ले रहे लोग, पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में लगाया कर्फ्यू

लॉक डाउन को सीरियस नहीं ले रहे लोग, पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में लगाया कर्फ्यू

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पंजाब से जहां सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों की हित में यह बड़ा फैसला लिया गया है. पंजाब को 31 मार्च तक लॉक डाउन किया गया था. जिसके बाद भी स्थिति कंट्रोल में नहीं लग रही थी. जिसके बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिया है. पंजाब में किसी भी व्यक्ति के बेवजह बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है. 

पंजाब के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक कर यह बड़ा निर्णय लिया गया है. मीटिंग में राज्य के हालात की समीक्षा के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूरे राज्य में हालात को काबू करने के लिए कर्फ्यू का एलान कर दिया है. सभी जिलों के डीएम को यह निर्देश दिया गया है कि वे अपने इलाके में इस कानून को सख्ती के साथ लागू करें. सीएम ने कहा कि विशेष परिस्थिति में ही किसी को एक सिमित समय के लिए बाहर निकलने की अनुमति दी जाएगी.


इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पंजाब से जहां सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों की हित में यह बड़ा फैसला लिया गया है. पंजाब को 31 मार्च तक लॉक डाउन किया गया था. जिसके बाद भी स्थिति कंट्रोल में नहीं लग रही थी. जिसके बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिया है. पंजाब में किसी भी व्यक्ति के बेवजह बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है.