प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड, वार्डन ने आरोपी लड़की की लगाई क्लास, वीडियो वायरल

प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड, वार्डन ने आरोपी लड़की की लगाई क्लास, वीडियो वायरल

DESK : आपने ऐसे कई मामले सुने होंगे, जहां कोई लड़की किसी लड़की की इज़्ज़त लूट लेता है और बाद में उसकी फोटो भी वायरल कर देता है। लेकिन, इस बार एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से जो मामला सामने आया है, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यहां किसी लड़के ने नहीं बल्कि लड़की ने ही ये काम किया है। उसने 1-2 नहीं बल्कि कई लड़कियों की इज़्ज़त सोशल मीडिया पर उछाल दी है। मामला चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है, जहां गर्ल्स बाथरूम में कैमरा लगा दिया गया। लेकिन, इसके बाद उस लड़की के साथ जो हुआ, उसकी उम्मीद उसने कभी नहीं की होगी। 




दरअसल, यूनिवर्सिटी की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर गर्ल्स बाथरूम में कैमरा लगा दिया और कई लड़कियों की वीडियो रिकॉर्ड कर ली। इस वीडियो को उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया। लड़ने ने साड़ी हद पार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिर क्या था! जिन लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ उन्होंने पुलिस को बुला लिया। इस दौरान वार्डन ने भी लड़की की जमकर क्लास लगाईं और अब आरोपित लड़की का भी वीडियो वायरल हो रहा है। 




पुलिस मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंची और लड़की को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि छात्रा ने सिर्फ अपनी तस्वीर अपने एक दोस्त को भेजी।