प्रेमिका से मिलने आए युवक की मंदिर में करा दी गयी शादी

प्रेमिका से मिलने आए युवक की मंदिर में करा दी गयी शादी

BEGUSARAI: बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया। जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तब ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और शादी कर लेने का सुझाव दिया। लेकिन जब प्रेमी युगल शादी करने से इनकार करने लगे तब ग्रामीणों ने दोनों की जबरन मंदिर में शादी करवा दी गयी। मामला खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या 7 की है। प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  


ग्रामीणों की माने तो दोनों प्रेमी-युगल के बीच 4 वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात एकम्बा गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। युवक अपनी मौसी के घर आया हुआ था जबकि प्रेमिका अपने ननिहाल गई हुई थी। जहां पर दोनों की मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा। दोनों का प्रेम इस कदर परमान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता। दोनों के बीच मुलाकात इसी तरह जारी रहा। प्रेमी उससे मिलने खांजहांपुर भी आने लगा।


बाहरी युवक को बार-बार गांव में आता देख ग्रामीण उस पर नजर रखने लगे। तब पता चला कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में आता है। फिर क्या था दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का ग्रामीणों ने फैसला लिया और इसमें वे कामयाब भी हो गये। लड़की के पिता संजीत ठाकुर ने भी दोनों को साथ देख लिया। अगले दिन जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में पहुंचा तब ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तब दोनों की शादी करवाने का फैसला लिया गया। दोनों को लेकर ग्रामीण शिव मंदिर गये जहां हिन्दू रिति रिवाज के साथ दोनों की जबरन शादी करवा दी गयी।  


ग्रामीणों के मुताबिक 22 जुलाई को प्रेमी युवक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के पुत्र हरिमोहन कुमार की शादी प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई गई है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों में गुरुवार की देर शाम वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में दूल्हे की जबरन शादी होता दिख रहा है। गांव की भोली भाली लड़की को अपना शिकार बनाने वाले टाईमपास हीरो को सबक सिखाते हुए ग्रामीणों ने जबरिया शादी कराकर एक संदेश देने का काम किया है।