प्रेमिका ने धमकी देकर पटना बुलाया, जबरन की कोर्ट मैरेज, फिर जवान का काट दिया प्राइवेट पार्ट; इस वजह से थी खफा

प्रेमिका ने धमकी देकर पटना बुलाया, जबरन की कोर्ट मैरेज, फिर जवान का काट दिया प्राइवेट पार्ट; इस वजह से थी खफा

PATNA: राजधानी पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमिका ने सीआरपीएफ जवान का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट दिया. जवान का प्राइवेट पार्ट 60 फीसदी काट दिया. उसे PMCH में एडमिट कराया गया है.


बताया जा रहा है दोनों ने दो दिन पहले ही कोर्ट में शादी की थी. यह घटना बुधवार की है. पुलिस ने मामले की जानकरी मिलते ही प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमिका दरभंगा की रहने वाली है जो पटना में रह कर पढाई कर रही थी. और जवान सीतामढ़ी का रहने वाला है और छत्तीसगढ़ के सुकमा में पोस्टेड है. 


गांधी मैदान के थानेदार सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि पीएमसीएच जाकर जवान का बयान लिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद जवान के रिश्तेदार PMCH पहुंचे. उन्होंने बताया कि जवान ने अपने बयान में बताया कि मैं उससे तीन साल से प्यार करता हूं. मेरी शादी दूसरी लड़की तय हो गई थी आयर 23 जून होने वाली थी. जिसकी भनक प्रेमिका हो गई. उसने फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं जान दे दूंगी.


जवान ने बताया कि उसकी धमकी के बाद 3 जून को सुकमा से पटना पहुंचा और होटल में रुका. फिर वह मेरे से शादी करने का दबाव बनाने लगी. उसने कहा कि अगर सहीद नहीं किए तो मैं जान दे दुगीं. जिसके बाद 5 जून को हमने सिटी कोर्ट में शादी कर ली. जिसके बाद दोनों होटल में रुक गए. 


वही रिश्ता खत्म को लेकर बहस हो रही थी जवान ने बताया कि बुधवार को दोनों होटल में थे. उसने कहा कि शादी जो तय हुई है उसे तोड़ दो, अगर ऐसा नहीं किए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी या अपनी जान दे दूंगी. इसी बीच उसने चाकू निकाला और प्राइवेट पार्ट काट दिया. जिसके बाद चिल्लाते हुए  नीचे आया और होटल कर्मचारी को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद स्टाफ ने पुलिस को बुलाया.