प्रेमी की हरकतों तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

प्रेमी की हरकतों तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

PATNA CITY: 16 जुलाई को फतुहा के बांकीपुर गोरख इलाके में एक युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। सुसाइड से पहले युवती ने एक वीडियो बनाया था जिसमें पड़ोस में रहने वाले प्रेमी कन्हैया को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था। वीडियो सामने आने के बाद आक्रोशित परिजनों ने फतुहा थाना के पास जमकर हंगामा मचाया। 


आक्रोशित लोगों ने पटना-बख्तियारपुर स्टेट हाइवे पर युवती की लाश को रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। सड़क पर आगजनी किए जाने और हंगामे से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। आक्रोशित लोग आरोपी कन्हैया की गिरफ्तारी और न्याय की मांग कर रहे हैं। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल लोगों को शांत कराने में जुटी है। 



मृतका के परिजनों का कहना है कि आत्महत्या से पहले युवती ने एक वीडियो बनाया था और सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें पड़ोस में रहने वाले प्रेमी राहुल उर्फ कन्हैया को आत्महत्या करने के लिए मजबुर करने की बात कही। इस मामले में परिजनों ने आरोपी प्रेमी समेत 8 लोगों को नामजद बनाया है। परिजनों का कहना है कि अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 



परिजनों ने बताया कि प्रेमी कन्हैया पड़ोसी है जिसने स्थानीय लोगों के विरोध के बाद भी अनुराधा को झांसे में लेकर 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिसके बाद वह लड़की को लगातार टॉर्चर कर रहा था। इसे लेकर 2018 में वार्ड पार्षद के उपस्थिति में पंचायत भी बैठाई गयी थी। कन्हैया लड़की से पचास लाख की मांग कर रहा था और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। परिजन पुलिस को सारा सबूत दे रहे हैं। 



मृतका के परिजनों ने बताया कि कन्हैया की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने जान दे दी है। शादी करने के बाद कन्हैया लड़की को घर में रखने से वह इनकार कर दिया था। घर में लड़की को रखने के लिए मोटी रकम की मांग कर रहा था। 



अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क पर आगजनी कर जमकर हंगामा मचाया जिससे यातायात बाधित हो गया। फतुहा थाना के पास हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने में पुलिस जुटी है। आक्रोशित लोग आरोपियों की गिरफ्तारी, इस मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।