प्रेमी के तिलक समारोह में पुलिस लेकर पहुंच गई प्रेमिका, रोकनी पड़ी रस्म

प्रेमी के तिलक समारोह में पुलिस लेकर पहुंच गई प्रेमिका, रोकनी पड़ी रस्म

DESK : शादी करने का वादा किसी और से करने के बाद युवक दूसरी लड़की से शादी कर रहा था, जिसका पता उसकी प्रेमिका को चल गया औऱ फिर तिलक समारोह के दौरान ही प्रेमिका पुलिस लेकर पहुंच गई. जिसके बाद युवक का तिलक रुक गया और दूसरी लड़की के परिजनों ने तिलक चढ़ाने से इंकार कर दिया.

मामला यूपी के हरदोई के कासिमपुर की है. बताया जा रहा है कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के गांव वहगवां के रहने वाले मोती लाल के बेटे सर्वेंद्र कुमार का तिलक समारोह था. मंगल गीत गाए जा रहे थे पर अचानक वहां बिजनौर की रहने वाली एक लड़की पहुंच गई और उसने सर्वेंद्र पर बड़ा आरोप लगा दिया. लड़की ने बताया कि वह और सर्वेंद्र दिल्ली के एक होटल में नौकरी कर रहे थे. वहीं दोनों की एक-दूसरे से जान पहचान हो गई और प्रेम सम्बन्ध बन गए. सर्वेन्द्र कुमार ने शादी का झांसा दिया और 2 साल तक शारीरिक शोषण किया. 

कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से गांव आ गया और युवती को बहलाते रहा. इसी दौरान युवक ने दूसरी जगह शादी कर ली, जिसकी जानकारी युवती को लगी. इसके बाद युवती जब उसके गांव पहुंची तो देखा की युवक का तिलक समारोह है. युवती पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और तिलक को रोका गया. अब युवती पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है.