एक बार फिर पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

एक बार फिर पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

DESK : एक बार फिर पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रशांत कन्नौजिया को  दिल्ली के घर से गिरफ्तार किया गया है और उन्हें वसंत विहार पुलिस स्टेशन लाया गया है. 

बता दें कि एक विवादित ट्वीट को लेकर प्रशांत कन्नौजिया के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था. उनपर हजरतगंज कोतवाली के दारोगा दिनेश कुमार शुक्ला ने मुकदमा दर्ज कराया है.  दारोगा का कहना है कि 'प्रशांत कन्नौजिया ने अपने ट्वीट में कहा था कि राम मंदिर में शूद्रों, एससी और एसटी का प्रवेश निषेध रहेगा और सभी लोग एक साथ आवाज उठाएंगे.' उनका ये ट्वीट हिन्दू आर्मी के सुशील तिवारी की ख्याति को हानि पहुंचाने के उद्देश्य से पोस्ट किए गए थे.

उनके ये पोस्ट से समुदाय में वैमनस्य फैलाना, सामाजिक सद्भाव व धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला है.  जिसके बाद इनपर हजरतगंज कोतवाली में 153A, 153B, 420, 465, 469, 500, 505 IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इसे लेकर ही प्रशांत कन्नौजिया को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पहले भी सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान प्रशांत कनौजिया को सुप्रीम कोर्ट से इसी शर्त पर जमानत मिली थी कि वह भविष्य में फिर ऐसा नहीं करेगा. लेकिन एक बार फिर उनपर आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप लगा है.