बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! प्रखंड प्रमुख के पति पर किया जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! प्रखंड प्रमुख के पति पर किया जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

BEGUSARAI: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाश आए दिन तांडव मचा रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां अपराधियों ने पंचायत समिति और प्रखंड प्रमुख के पति पर जानलेवा हमला किया है। बदमाशों ने प्रखंड प्रमुख के पति की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे पूरा इलाका दहल गया। इस हमले में प्रखंड प्रमुख के पति की जान बाल-बाल बच गई।


दरअसल, पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के ताजपुर पंचायत के सहबेगपुर चौक के पास की है। बताया जा रहा है कि बलिया प्रखंड की प्रमुख ममता देवी के पति सुभाष राय किसी काम से बाजार जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। प्रमुख पति ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई।


प्रमुख पति सुभाष राय ताजपुर पंचायत से पंचायत समिति क्षेत्र संख्या 23 से वर्तमान में पंचायत समिति हैं। पीड़ित सुभाष राय ने सचिदानंद चौधरी और उनके बेटे बृजेश चौधरी के द्वारा फायरिंग करने का आरोप लगाया है। सुभाष राय ने बताया कि घर से निकलकर बाजार की ओर जा रहा था, तभी बाप बेटे ने राइफल निकाल कर रास्ते में ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


पूरे मामले पर बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर के घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों पक्ष गोतिया हां और जब भी दियारा क्षेत्र में फसल लगाने की बात आती है तो तो दोनों पक्षों के बीच विवाद होता है। इसी कारण फायरिंग की बात सामने आई है। पीड़ित द्वारा किसी तरह का आवेदन थाना में नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।