पोते ने की दादा की निर्मम हत्या, 70 साल के बुजुर्ग पर चढ़ाया स्कॉर्पियो

पोते ने की दादा की निर्मम हत्या, 70 साल के बुजुर्ग पर चढ़ाया स्कॉर्पियो

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज में एक पोते ने दादा पर स्कॉर्पियो चढ़ा दी जिससे घटनास्थल पर ही 70 वर्षीय बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गयी। वही इस दौरान दो अन्य लोग भी घायल हो गये हैं। घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चतुर्भुज गांव का है। जहां इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


बताया जाता है कि रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इसी दौरान एक चचेरे पोते ने इस घटना को अंजाम दिया। मारपीट के दौरान चचेरा पोता इतना आक्रोशित हो गया कि उसने 70 साल के बुजुर्ग जो कि रिश्ते में दादा लगते थे उन पर स्कॉर्पियो कार को चढ़ा दिया। स्कॉर्पियों की चपेट में आने के बाद उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया और उसे अपने साथ थाने ले गयी। फिलहाल पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है। इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान उस्मान मियां के रूप में हुई है। जमीन के रास्ते का विवाद को लेकर पोता रिजवान से दादा की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रोजिद मियां और उसके बेटे रिजवान मियां को गिरफ्तार किया है फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।