पुलिस वैन को देख भागने लगे तीन दोस्त : कुएं में गिरकर एक की मौत ; लोगों ने खूब काटा बवाल

पुलिस वैन को देख भागने लगे तीन दोस्त :  कुएं में गिरकर एक की मौत ; लोगों ने खूब काटा बवाल

AURANGABAD : खबर बिहार के औरंगाबाद से आ रही है। यहां पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखकर तीन नाबालिग भागने लगे। इसमें से एक नाबालिग की कुएं में गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को थाने पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया। हालांकि प्रदर्शन की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ पहुंचे और ग्रामीणों को काफी समझाया। तब जाकर मामला कुछ देर बाद शांत हुआ।


दरअसल, नरारी कला खुर्द थानाक्षेत्र के दरियाबाद गांव निवासी धीरेंद्र पासवान के नाबालिग पुत्र 14 वर्षीय सनी कुमार की मौत हो गई है। उसकी मौत कुएं में गिरने से हुई। यहां एनटीपीसी बिजली परियोजना के ऐश डैश के पास नरारी थाना की पुलिस गश्ती कर रही थी। ऐसे में पुलिस की गश्ती गाड़ी को देख दरियाबाद गांव में सड़क के किनारे बैठे तीनों लड़के डरकर अंधेरे में भागने लगे। भागने के क्रम में सनी कुमार कुएं में गिर गया। जिससे उसका सिर फट गया और ज्यादा खून बहने से सनी कुमार की मौत हो गई।


वहीं, सनी के साथ रहे दोनों लड़के घर पहुंच गए। आधे घंटे के बाद जब सनी घर नहीं पहुंचा तो दोनों लड़के और ग्रामीण उसे खोजने निकल पड़े। काफी खोजबीन करने के बाद सनी का चप्पल कुएं के बाहर दिखा। इसके बाद  ग्रामीणों को शक हुआ। ग्रामीणों ने कुएं में उतरकर सनी के शव को देखा और उसे कुएं से बाहर निकाला। सनी का शव निकालकर ग्रामीण थाना के गेट पर रख कर प्रदर्शन करने लगे। 


उधर, ग्रामीणों के द्वारा थाने के गेट पर प्रदर्शन करने की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। सदर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के द्वारा ग्रामीणों को समझाया गया। जिसके बाद शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया है।