बिहार: उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों का हमला, जवानों की पिटाई कर शराब कारोबारी को छुड़ाया

बिहार: उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों का हमला, जवानों की पिटाई कर शराब कारोबारी को छुड़ाया

GAYA: बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों हमला बोल दिया। इस दौरान शराब कारोबारी के समर्थकों ने उत्पाद विभाग के जवानों की जमकर पिटाई कर दी और उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में 8 जवान घायल हो गए हैं। घटना शेरघाटी थाना क्षेत्र के नेमा गांव की है।


बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को नेमा गांव में शराब बनाने और उसका कारोबार करने की जानकारी मिली थी। प्राप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम मंगलवार की दोपहर नेमा गांव में छापेमारी करने पहुंची थी। इस छापेमारी की जानकारी स्थानीय शेरघाटी थाने की पुलिस को नहीं दी गई थी। जैसे ही उत्पाद विभाग की टीम ने गांव की एक महिला को गिरफ्तार किया पूरा गांव टूट पड़ा। 250 की संख्या में पहुंचे गांव के लोगों ने हमला हमला कर आरोपी महिला को भी छुड़ा ले गए।


लोगों के भारी विरोध को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम को गांव से जान बचाकर भागना पड़ा। उत्पाद विभाग की टीम भागकर थाने में पहुंची तक जाकर जवानों की जान बच पाई हालांकि इस घटना में 8 जवान घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची शेरघाटी थाने की पुलिस को देख हमला करने वाले लोग मौके से फरार हो गए। घायल जवानों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।