सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 4 कॉल गर्ल, शक्तिवर्द्धक दवाई खाकर लड़कियों के साथ कस्टमर...

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 4 कॉल गर्ल, शक्तिवर्द्धक दवाई खाकर लड़कियों के साथ कस्टमर...

PATNA : बिहार में अनलॉक होते ही जिस्म का धंधा शुरू हो गया है. बिहार पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस की छापेमारी में कस्टमर के साथ 4 लड़कियां पकड़ी गई हैं. जिनके साथ कस्टमर शक्तिवर्द्धक दवाइयां खाकर गलत काम कर रहे थे. पुलिस फिलहाल सबको अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


रिहायशी इलाके में जिस्म का धंधा
मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. जहां जोग्सर थाना की पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. आदमपुर चौंक के पास रिहायशी इलाके में एक मकान के अंदर छापेमारी कर पुलिस ने 4 लड़कियां समेत कुल 8 लोगों को अरेस्ट किया है. जो जिस्म के कारोबार में शामिल थीं. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि जोगसर थाना क्षेत्र में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन छापेमारी की और मौके से 4 कॉल गर्ल को धर दबोचा.


ये लोग पहले भी हुए हैं अरेस्ट
एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विद्या आश्रम गली में स्व. सुधांशु सिंह के मकान में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. गिरफ्तार लोगों में एक ग्राहक और सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती भी शामिल हैं. लड़कियों को भी धंधे से मुक्त कराया है. तीनों की कांउसिलिंग होगी. रैकेटियर बबलू साह उर्फ अनिल (मारूफचक) लगातार तीसरी बार अरेस्ट हुआ है. पुलिस ने बताया कि उसकी कथित पत्नी दो बार गिरफ्तार हो चुकी है. गिरफ्तार ग्राहक राहुल कुमार वारसलीगंज का रहने वाला है. उसकी सकरुल्लाचक में सोने-चांदी की दुकान है.


कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवाइयां बरामद
इस बड़ी छापेमारी में पुलिस ने कमरे से कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवा बरामद की है. धंधे से मुक्त कराई तीनों लड़कियां हुगली (पश्चिम बंगाल) के सेवड़ापुल्ली, जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) के कीताडीह व मुंगेर के छोटी गोविंदपुर की है. मुंगेर की लड़की सबौर बाबूपुर मोड़ में किराए पर रहती है. जमशेदपुर की लड़की 19 साल है. मुंगेर और हुगली की लड़कियों की उम्र करीब 30 साल है. तीनों परिवार चलाने के लिए इस धंधे में आई थीं. बबलू साह और उसकी पत्नी धंधे से जुड़े हैं. वे पहले भी पकड़े गए हैं.