बिहार : पंजाब नेशनल बैंक में कोरोना ब्लास्ट, सभी स्टाफ निकले पॉजिटिव, इलाके में हड़कंप

बिहार : पंजाब नेशनल बैंक में कोरोना ब्लास्ट, सभी स्टाफ निकले पॉजिटिव, इलाके में हड़कंप

KAIMUR : बिहार में कोरोना का संक्रमण का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सूबे के कई जिले ऐसे हैं जहां स्थिति और भी ज्यादा खतरनाक होती जा रही है. वहीं, कैमूर जिले के पहाड़ी प्रखंड क्षेत्र के अधौरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा के सभी कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है. कर्मचारियों के संक्रमित होने की सूचना जैसे ही मिली, बैंक को बंद कर दिया गया. और सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. 


पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने इस संबंध में बताया कि प्रबंधक सहित बैंक के सभी कर्मी कोरोना के संक्रमण से जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इस स्थिति में काम कर पाना संभव नहीं है. लिहाजा बैंक को बंद करने का फैसला किया गया है. और सभी संक्रमित कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. बीडीओ और उच्चाधिकारियों को भी इससे अवगत करा दिया गया है. बैंक परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है.


जानकारी हो कि चैनपुर प्रखंड क्षेत्र स्थित एसबीआई बैंक शाखा में भी कोरोना से एक कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं. उसके बाद अन्य कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है. वहीं इसके कारण इस शाखा में भी पिछले 5 दिनों से ताला लटका हुआ है. बैंकों के बंद हो जाने से उपभोक्ताओं को भी काफी परेशानी हो रही है.