PM मोदी और हिंदू देवी - देवता को गाली देने वाला युवक हुआ गिरफ़्तार, व्हाट्सएप पर लिखी थी गंदी - गंदी बातें

PM मोदी और हिंदू देवी - देवता को गाली देने वाला युवक हुआ गिरफ़्तार, व्हाट्सएप पर लिखी थी गंदी - गंदी बातें

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक युवक सोशल मिडिया पर देश के पीएम को लेकर गंदी - गंदी और भद्दी- भद्दी गालियां देने का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस को जब इस बात की भनक लगी तो एक टीम तैयार कर उस युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सकरा थाना क्षेत्र के दरधा गांव निवासी मोहम्मद आकिब को पुलिस ने उस समय घर दबोचा जब यह सोशल मीडिया पर श के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ हिंदू धर्म को लेकर गंदी और भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया है। इतना ही इसने यह मैसेज सोशल मिडिया में  कई जगहों पर वायरल कर दिया। उसके बाद यह मामला प्रकाश में आया तो फिर पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए  युवक के घर पर देर रात छापेमारी कर धर दबोच। 


वहीं, अब पकड़े गए युवक से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है पुलिस को युवक के मोबाइल फोन से कई सोशल मीडिया पर अनेकों पोस्ट भड़काऊ देखने को मिला है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित हिंदू धर्म के देवी- देवताओं के खिलाफ अभद्रता पूर्वक टिप्पणी लिखी गई। इसके बाद पुलिस की टीम इस मामले को गंभीरता से पड़ताल करने में लग गयी है। 


उधर, पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी सहित अख्तर ने कहा कि धार्मिक भावनाओं को फेस पहुंचने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर एक युवक के द्वारा किया गया था। जिसके गंभीरता को देखते हुए सकरा थाना पुलिस की टीम में देर रात उक्त युवक के घर पर छापेमारी कर पकड़ा है। उक्त सोशल मीडिया पोस्ट को देखा जा रहा है कि अन्य लोग जो सोशल साइट चलाते है। उनके द्वारा शेयर या फिर आपत्तिजनक कॉमेंट किया गया होगा उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना या किसी के खिलाफ अभद्रता पूर्वक टिप्पणी कर माहौल खराब करने वाले या कानून को हाथ में लेने वाले को पुलिस की टीम नही बख्सेगी।