‘ये लोग तो अब बोल रहे हैं, हम तो जब बूतरू थे तब से जय छठी मईया बोलते आए हैं ; लालू को सनातन विरोध बताने पर भड़के तेजस्वी

‘ये लोग तो अब बोल रहे हैं, हम तो जब बूतरू थे तब से जय छठी मईया बोलते आए हैं ; लालू को सनातन विरोध बताने पर भड़के तेजस्वी

PATNA : बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान बयानबाजियों का दौर चरम पर है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर बयानों के बाण बरसा रहे हैं। नवादा की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी को सनातन विरोधी बताया था। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत ही जय छठी मईया बोलकर की थी। 


पीएम मोदी द्वारा लालू परिवार को सनातन विरोधी बताने पर तेजस्वी ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा कि हमको किसी को कुछ बताने की जरुरत नहीं है और न ही बीजेपी के लोगों को सफाई देने की ही आवश्यकता है। हमलोग सभी धर्म के लोगों का सम्मान करते हैं। पूजा-पाठ की तो बात छोड़िए हमारे घर में ही मंदिर है, सभी लोगों ने देखा है। 


तेजस्वी ने कहा कि हमारे परिवार के लोग अक्सर पूजा-पाठ करते रहते हैं। मेरे परिवार के एक भी ऐसे सदस्य को बता दीजिए जो पूजा-पाठ नहीं करता हो। मेरी मां लंबे समय से छठ पूजा करती रही हैं। अब न ये लोग जय छठी मईया कह रहे हैं, हमलोग तो जब बुतरू (बच्चा) थे तब से जय छठी मईया कह रहे हैं। ये लोग न तो बेरोजगारी पर बात करते हैं और न महंगाई पर कुछ बोलते हैं।


बता दें कि विगत 7 अप्रैल को नवादा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन के लोगों को सनातन विरोधी बताया था। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला किया था। पीएम मोदी ने जनसभा में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि इन लोगों की प्रभु राम से दुश्मनी है, इसलिए प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। रामनवमी आ रहा है, पाप करने वालों को भूलना मत।