प्लेऑफ में जगह पक्की करने मैदान में उतरेगी लखनऊ की टीम , हार से राजस्थान की होगी राह मुश्किल

प्लेऑफ में जगह पक्की करने मैदान में उतरेगी लखनऊ की टीम , हार से राजस्थान की होगी राह मुश्किल

DESK: आज आईपीएल 2022 के 63वें मैच में ऐसी टीमों का आमना सामना होगा जो प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लक्ष्य से मैदान में उतरेगी. बता दे की आज का मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जायेगा. यह मैच शाम 7:30 बजे खेला जायेगा. अच्छे फॉर्म में चल रही लखनऊ की टीम आज के मैच में प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने को उतरेगी. साथ ही आपको बता दे की लखनऊ की टीम पहली बार लीग में उतरी है, और उसने उतारते ही बाकीं टीमों पे अपना कहर बरसा दिया है.


लखनऊ के द्वारा अब तक कूल 12 मैच खेले गये है जिनमे से उन्हें 8 में जीत हासील हुई है. और इस जीत के साथ ही वो 16 अंको के साथ अंक तालिका पे दुसरे स्थान पे है. वहीं दूसरी ओर राजस्थान ने भी कूल 12 मैच खेले है जिसमे से उन्होंने 7 मैचों में जीत हासिल करते हुए 14 अंको के साथ 3 स्थान पर है.


लखनऊ की टीम के पास उसके पिछले मुकाबले में क्वालीफाई होने का मौका था पर उस मैच में लखनऊ को गुजरात से हार का सामना करना पड़ा, और अगर यह टीम आज का मुकाबला भी हार जाती है टी इस टीम के लिए इसका अंतिम मैच करो या मरो की स्थिथि वाला हो जायेगा. वहीं अगर राजस्थान आज के मैच में जीत हासिल करती है, तो वो RCB और बाकी टीमों से आगे होगी.


आज के मैच में दोनों टीमों की संभावित टीम :

खनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित टीम:- क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, करण शर्मा, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, मोहसिन खान.
 
 राजस्थान रॉयल्स की संभावित टीम:- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रस्सी वान डर डुसन, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन.