बिहार : पिता ने सौतेली मां के साथ मिलकर की बेटी की हत्या, पंचायत ने मामले को रफादफा किया लेकिन पुलिस ने दबोचा

बिहार : पिता ने सौतेली मां के साथ मिलकर की बेटी की हत्या, पंचायत ने मामले को रफादफा किया लेकिन पुलिस ने दबोचा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां 13 साल की एक छात्रा की हत्या उसके पिता और सौतेली मां ने कर दी। हैरत की बात यह है कि पंचायत ने छात्रा की हत्या के मामले को रफा-दफा भी कर दिया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण हत्या के इस मामले में अब छात्रा के पिता श्रवण दास और उसकी सौतेली मां पूजा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह पूरा मामला जिले के सकरा थाना इलाके के रायपुर दुबहा गांव का है। गांव की एक छात्रा करीना कुमारी जिसकी उम्र 13 साल थी, उसकी हत्या हो गई। पंचायत में मामला पहुंचा तो उसे रफा-दफा कर दिया गया लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए छात्रा की सौतेली मां पूजा और उसके पिता श्रवण दास को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का खुलासा शायद नहीं हो पाता अगर छात्रा के ननिहाल के लोगों से पुलिस में केस दर्ज नहीं किया होता। मृतक छात्रा का ननिहाल समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना इलाके में है। छात्रा की नानी राजमदनी देवी ने इस मामले में केस दर्ज कराया जिसके बाद मुजफ्फरपुर पूर्वी के डीएसपी मनोज पांडे में छापेमारी की और इस मामले में छात्रा के पिता और उसकी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया।


बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत के बाद उसके ननिहाल के लोगों ने गांव पहुंचकर हंगामा किया था लेकिन पंचायत ने इस मामले को रफा-दफा कर दिया। पंचों ने मृतिका के छोटे भाई के नाम पर जमीन लिखने का फरमान सुनाते हुए इस मामले को रफा-दफा कर दिया। हत्या का आरोपी पिता इसके लिए तैयार भी हो गया था। इसके बाद छात्रा का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। अब इस मामले का खुलासा होने के बाद जब पुलिस से पंचायत करने वाले लोगों की पहचान करने में भी जुटी है। इन सभी के ऊपर एक्शन लिया जा सकता है।