पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

HAJIPUR: इस वक्त की बड़ी खबर हाजीपुर से आ रही है जहां अपराधियों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 12 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। लूट के दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना लालगंज बाजार के महावीर चौक की है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है। 



घटना के संबंध में बताया जाता है कि पेट्रोल पंप का कर्मचारी जब कैश जमा कराने बैंक जा रहे थे तभी बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया। बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्धेश्य से पहले फायरिंग की फिर पेट्रोल पंप कर्मचारी से 12 लाख रुपये लूट लिए। लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। 



इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। दिनदहाड़े लूट की इस बड़ी वारदात से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। पीड़ित कर्मचारी ने इस घटना की जानकारी पेट्रोल पंप के मालिक को दी जिसके बाद आनन-फानन में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

 


वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियो ने चौधरी पेट्रोल पम्प के कर्मचारी से 12 लाख रुपया लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू की।



मिली जानकारी के अनुसार लालगंज मुख्य सड़क पर स्थित वैशाली जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष व बीजेपी नेता जय प्रकाश चौधरी उर्फ बबलू चौधरी का चौधरी पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप का स्टाफ 12 लाख रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कर्मचारी से 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। 



घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गये जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी लालगंज थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में पुलिस जुटी है।