बिहार: पहली पत्नी के रहते फौजी ने प्रेमिका से रचाई शादी, कैंटीन में सामान खरीदने के दौरान पसंद आ गई थी दूसरी लड़की

बिहार: पहली पत्नी के रहते फौजी ने प्रेमिका से रचाई शादी, कैंटीन में सामान खरीदने के दौरान पसंद आ गई थी दूसरी लड़की

SARAN : बिहार के सारण जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पहली पत्नी के रहते एक फौजी की दूसरी पत्नी जब उसके घर पहुंची तो बवाल मच गया. दोनों पत्नियों के बीच खूब कहासुनी हुई. इतने से भी जब मन नहीं भरा तो मारपीट शुरू हो गई. दोनों पत्नियों ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. अब पुलिस दोनों पत्नियों के बयान के आधार पर जांच कर रही है. 


दरअसल, सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी छपिया गांव में सेना के जवान सुनील प्रसाद महतो की पहली पत्नी माला महतो ने बताया कि उसकी शादी सुनील से 2013 में हुई थी. तबसे वह उनके साथ रह रही थी. अचानक कानपुर की ऐश्वर्या मिश्रा उसके पति की जिंदगी में आ गई. इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. 2019 में दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला के पति की सूझ-बूझ और सहयोग से मामले का निपटारा हो गया था. लेकिन, अब वह महिला घर पर आकर हंगामा करते हुए मारपीट करने लगी. इसको लेकर तरैया थाने में आवेदन दिया गया है. 


वहीं फौजी की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि कैंटीन में सामान लेने के दौरान उसकी जवान सुनील से पहली मुलाकात हुई थी. बात होते-होते दोनों को प्यार हो गया. ऐश्वर्या ने अपने पति को तलाक देकर 2019 में दोनों ने कानपुर के एक मंदिर में शादी कर ली. तब से कानपुर में किराये पर मकान लेकर दोनों साथ रह रही थे. सुनील जम्मू से छुट्टी में आते-जाते रहते हैं. जो समझौता आर्मी कैंप में हुआ था, उसमें जवान की नौकरी न जाए इसलिए वह चुप रही. बाद में ट्रेन से ले जाते समय चंडीगढ़ में उसे छोड़कर सुनील फरार हो गए.


ऐश्वर्या ने कहा कि अब जब अपने पति के गांव में उनके घर पहुंची तो उसके परिजन उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और घर में नहीं रहने दे रहे हैं. इसको लेकर तरैया थाने में उसने आवेदन दिया है. वह घर के बरामदे में बच्ची के साथ रह रही है. उसका कहना है कि पति सामने आए और डीएनए जांच कराए तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि बच्ची किसकी है. लेकिन वह भागा-भागा फिर रहा है. थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं की ओर से मारपीट का आवेदन मिला है. इसकी जांच की जा रही है.