पवन वर्मा का नाम सुनते ही भड़क गये नीतीश कुमार, कहा- मीडिया में अनाप-शनाप बोलकर क्या साबित करना चाहते हैं वो?

पवन वर्मा का नाम सुनते ही भड़क गये नीतीश कुमार, कहा- मीडिया में अनाप-शनाप बोलकर क्या साबित करना चाहते हैं वो?

PATNA: बिहार के सीएम नीतीश कुमार जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा पर भड़क गये हैं. सीएम नीतीश कुमार से जब आज मीडिया ने पूछा कि क्या वो पवन वर्मा पर कार्रवाई करेंगे, तब इस बात का उन्होंने कोई जबाव नहीं दिया लेकिन गुस्से में उन्होंने पवन वर्मा को जमकर खरी-खोटी सुनाई.



नीतीश कुमार से जब पवन वर्मा के लेटर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये कोई पत्र है? सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ट्वीट करके और मीडिया में इस तरह का बयान देकर पवन वर्मा साबित क्या करना चाहते हैं? CM ने कहा कि उनके लेटर का कोई वैल्यू नहीं है. आपको बता दें कि पवन वर्मा पार्टी के स्टैंड से अलग हटकर CAA और  दिल्ली चुनाव  में NDA गठबंधन को लेकर बयान दे रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने सीएम को एक चिट्ठी भी लिखी थी. जिसपर कल सीएम नीतीश कुमार ने बयान दिया था.


सीएम नीतीश ने कहा था कि 'पवन वर्मा का हम सम्मान करते हैं, पर इस तरह का विरोध करना सही नहीं है. यह उनकी निजी राय हो सकती है, पर इस तरह से विरोध सही नहीं है. किसी भी चीज पर जदयू काफी सोच-समझ कर अपना स्टैंड क्लीयर करता है. इसके बाद भी पार्टी के किसी व्यक्ति को परेशानी है तो वे पार्टी में अपनी बात रख सकते हैं.' इसके साथ ही नीतीश कुमार ने यह कहा कि वह फ्री हैं, उनकों जहां जाना है जा सकते हैं. जिसके बाद पवन वर्मा ने बयान दिया था कि 'वो पार्टी छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन जब तक मेरे खत का जवाब नहीं मिल जाता तब तक मैं कुछ तय नहीं कर सकता हूं.'