पावर स्टार पवन सिंह का बर्थडे आज, सन्नी लियोनी के साथ मुंबई में केक काटकर मनाया अपना जन्मदिन

पावर स्टार पवन सिंह का बर्थडे आज, सन्नी लियोनी के साथ मुंबई में केक काटकर मनाया अपना जन्मदिन

DESK: भोजपुरी फिल्म के पावर स्टार पवन सिंह का आज 5 जनवरी को जन्मदिन है। इस बार पवन सिंह ने अपना जन्मदिन मुंबई में सन्नी लियोनी के साथ केक काटकर मनाया है। पवन सिंह ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया है। दरअसल पवन सिंह के जन्मदिन पर एक बड़ा गाना के रिलीज होने की सूचना है। जिसकी शूटिंग हो रही है। 


बताया जा रहा है कि यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना होने जा रहा है।  इसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित है और उस गाने का इंतजार कर रहे है आज उनके जन्मदिन पर खूब लोग पवन सिंह को बधाई दे रहे है। उनके साथ उनके भाई रानू सिंह भी मौजूद थे। पवन सिंह के अजीज दोस्त दीपक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि  इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी नजर आएंगी। 


यह गाना वीडियो पवन सिंह के जन्मदिन पर रिलीज करने की।योजना है। माना जा रहा है कि इस गाने का बजट एक भोजपुरी फिल्म से भी ज्यादा है। यह गाना फुल बॉलीवुड स्टाइल में है। सारे काम करनेवाले टेक्नीशियन बॉलीवुड के ही है। वहीं पवन सिंह  के साथ इस गाने में ज्योतिका टांगरी गाना गाएंगी। वहीं गाना के बोल "तेरी लाल चुनरिया गोरी चुरा के मेरा दिल ले गयी" है। 


वहीं जानकारी के मुताबिक गाने का ऑडियो वर्जन जारी कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ फैंस इस गाने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। साथ ही पवन सिंह के जन्मदिन को लेकर फैंस उनको सोशल मीडिया पर बधाई देते दिख रहे है। वही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से पावर स्टार पवन सिंह अपने दोस्त मित्र और अन्य लोगों के साथ केक काटकर जन्मदिन मना रहे हैं और आज भोजपुर जिले में भी चारों तरफ इसकी धूम मची हुई है और उनके प्रशंसक उनको बधाई दे रहे हैं भोजपुर जिले के रहने वाले सुपरस्टार पवन सिंह को आज लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी बहुत बधाई दे रहे हैं वहीं पवन सिंह ने भी सभी लोगों को इस मौके पर धन्यवाद दिया।