पत्रकार को गाली देने का ऑडियो वायरल, भोजपुर के अगिआंव BDO पर कार्रवाई की मांग, जिले भर के पत्रकारों में आक्रोश

पत्रकार को गाली देने का ऑडियो वायरल, भोजपुर के अगिआंव BDO पर कार्रवाई की मांग, जिले भर के पत्रकारों में आक्रोश

ARRAH: एक तरफ जहां जिले में पोस्टिंग के बाद जिले के आलाधिकारी अपने कर्मचारियों को ये हिदायत देते हैं कि यदि उनके कार्यालय में कोई आम जनता भी जाय या उन्हें फोन करे तो उस व्यक्ति से उन्हें अदब से पेश आना है। लेकिन बिहार में अफसरशाही इतनी हावी है की उन्हें पत्रकार भी फोन करके अगर सवाल पूछे तो वैसे अधिकारी पत्रकारों के साथ तू ताड़क और गाली गलौज भी करते है। 


दरअसल पूरा मामला भोजपुर जिले के अगिआंव प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार से जुड़ा है। जहां आज अगिआंव प्रखंड के दैनिक जागरण के पत्रकार श्रीराम सिंह ने अपने अख़बार के ख़बर संकलन के लिए जब प्रखंड कार्यालय पहुंचे तो कार्यालय में ताला बंद था, तब पत्रकार ने फोन कर प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार से कहा की मैं दैनिक जागरण का पत्रकार बोल रहा हूं, इतना सुनते ही अगिआंव प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार आग बबूला हो गए और पत्रकार के साथ तू ताड़क और गाली गलौज पर उतारू हो गए। 


जब अगिआंव प्रखंड के पत्रकार ने कहा की मैं भी तू ताड़क कर सकता हूं तो प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार ने पत्रकार को गाली देने लगे जिसका ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना के बाद जिले भर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है। इस घटना के बाद जब आरा के पत्रकारों ने जिला पदाधिकारी भोजपुर से बात की तो उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जहां कराने की बात कही। वहीं इस घटना से आक्रोशित आईरा संगठन (ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन) ने सही कार्रवाई ना होने पर आंदोलन करने की बात कही है।