पटना में थाना के पास दिनदहाड़े लाखों की लूट, सोती रह गई सुशासन की पुलिस

पटना में थाना के पास दिनदहाड़े लाखों की लूट, सोती रह गई सुशासन की पुलिस

PATNA: बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बाइक सवार बदमाशों नें दिनदहाड़े एक शख्स से दो लाख रुपए लूट लिए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित शख्स बैंक से रुपए निकाल कर किसी दूसरे बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। लूट की यह वारदात सचिवालय थाना क्षेत्र के से कुछ ही दूरी पर हुई है।


बताया जा रहा है कि एक निजी कंपनी में कर्लक के तौर पर काम करने वाला संजीव कुमार आर ब्लॉक के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दो लाख रुपए निकालकर आशियाना स्थित IDBI बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने सचिवालय थाना के गेट के पास स्थित दुर्गा मंदिर के पास रोक दिया और दो लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।


थाने के पास दिनदहाड़े लूट की घटना से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी सचिवालय थाने को दिए जाने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। बता दें कि राजधानी पटना समेत बिहार के विभिन्न जिलों में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।