पटना में तेज रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, 11 रेलकर्मी गंभीर रूप से घायल

पटना में तेज रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, 11 रेलकर्मी गंभीर रूप से घायल

PATNA : खबर राजधानी पटना से है, जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। घटना पटना सिटी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के होरिल बीघा गांव के पास NH-30A की है। यहां तेज गति से आ रही एक हाइवा ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। ट्रक के पलटने से उसपर सवार एक रेलकर्मी की मौत हो गई वहीं अन्य 11 रेलकर्मी बुरी तरह घायल हो गये।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल रेलकर्मियों को इलाज के लिए दनियावां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी को रेलवे के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हादसे में मौत के शिकार हुए रेलकर्मी की पहचान समस्तीपुर निवासी मो. छोटू के रूप में की गई है। 


इधर, हादसे के बाद ट्रक और हाइवा के दोनों चालक मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दनियावां रेलवे स्टेशन से अपनी ड्यूटी समाप्त कर सभी रेलकर्मी अपने औजारों के साथ ट्रक पर सवार होकर समस्तीपुर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रही हाइवा ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक रेलकर्मी की मौत हो गई जबकि 11 अन्य रेलकर्मी घायल हो गए।