पटना पारस हॉस्पिटल के डॉक्टर पर रेप का आरोप, अस्पताल पहुंची पुलिस टीम पर बाउंसर्स ने किया हमला

पटना पारस हॉस्पिटल के डॉक्टर पर रेप का आरोप, अस्पताल पहुंची पुलिस टीम पर बाउंसर्स ने किया हमला

PATNA : पटना के बड़े प्राइवेट अस्पताल पारस हॉस्पिटल के एक डॉक्टर के ऊपर रेप का आरोप लगा है। रेप का आरोप लगाने वाली लड़की का कहना है कि पारस हॉस्पिटल के रेजिडेंट मेडिकल अफसर डॉक्टर शिवम आनंद ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं डॉक्टर शिवम आनंद ने 14 लाख रुपए भी ले लिए। हद तो तब हो गई जब पीड़िता की शिकायत पर डॉक्टर शिवम आनंद को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस पारस हॉस्पिटल पहुंची तो पुलिस टीम के ऊपर ही हमला हो गया। अस्पताल के कुछ डॉक्टरों और स्टाफ और गार्ड के साथ-साथ वहां तैनात बाउंसर ने पुलिस टीम पर हमला किया। पुलिस टीम काफी छोटी थी। लिहाजा अस्पताल के लोग भारी पड़ गए। इसके बाद अन्य थानों की पुलिस बैकअप के लिए पहुंची तब जाकर हालात पर काबू में आ पाया। 




पारस हॉस्पिटल के डॉक्टर शिवम आनंद के ऊपर बीघा इलाके की रहने वाली एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिकायत दर्ज होने के बाद दीघा थाने की पुलिस कार्रवाई के लिए पारस हॉस्पिटल पहुंची थी, लेकिन वहां मौजूद तकरीबन एक दर्जन कार्ड और बाउंसर ने पुलिस टीम के ऊपर हमला कर दिया। बाद में जब अन्य थानों की पुलिस पहुंची तो आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया जा सका। पुलिस टीम पर हमला किए जाने के मामले में शास्त्री नगर थाने के अंदर एक दर्जन गार्ड और बाउंसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनके ऊपर सरकारी कामकाज में बाधा डालने और मारपीट का केस दर्ज किया गया है।



मामले को लेकर दीघा थानेदार राजकुमार पांडेय ने बताया कि डॉ. शिवम आनंद के साथ ही डॉक्टर दिनकर और करीब एक दर्जन गार्ड और बाउंसर के खिलाफ शास्त्रीनगर थाने में पुलिस से मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने आदि का केस दर्ज किया गया है। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि डॉ. शिवम आनंद और अस्पताल के बाउंसर प्रभात भी पुलिस की गिरफ्त में है। दारोगा अनूप कुमार ठाकुर ने केस दर्ज कर लिखा है कि आरोपी डॉक्टर ने शोर मचाकर बाउंसर, डॉक्टर और गार्ड को बुला लिया। इसके बाद लोग पुलिस से भिड़कर डॉक्टर को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया।