पटना में गर्लफ्रेंड के पास रहने के लिए प्रेमी ने किराये पर लिया कमरा, प्रेमिका पर उड़ाने के लिए मकान मालिक के घर की 1.50 लाख की चोरी

पटना में गर्लफ्रेंड के पास रहने के लिए प्रेमी ने किराये पर लिया कमरा, प्रेमिका पर उड़ाने के लिए मकान मालिक के घर की 1.50 लाख की चोरी

PATNA : राजधानी से प्रेम प्रसंग की एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको आश्चर्य कर दिया. दरअसल एक प्रेमी पटना में अपनी प्रेमिका के पास रहने के लिए किराए पर मकान लिया. त्रिपुरा के रहने वाले इस लड़के को पटना की लड़की से फेसबुक पर प्यार हो गया था. प्रेमिका ने जब उसके पास जाने से इनकार किया तो प्रेमी खुद तत्रिपुरा छोड़कर पटना आ गया. दोनों ने खूब मौज-मस्ती की. जब प्रेमी के पास पैसा ख़त्म हो गया तो उसने अपने मकान मालिक की तिजोरी पर ही हाथ साफ़ कर ली. 


फेसबुक पर हुआ था प्यार
घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना इलाके की है. जहां विहार कॉलोनी में रहने वाली एक लड़की से त्रिपुरा के धत्ताई जिले के रहने वाले लड़के को प्यार हो गया. प्रेमी विशाल दत्ता (17) मानू थाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. दोनों एक दूसरे से फेसबुक पर मिले थे. कुछ ही दिनों में दोनों एक सूरे से प्यार कर बैठे. प्रेमिका के कहने पर विशाल ने उसके घर के बगल में किराये पर कमरा ले लिया. पटना में  पढ़ाई करने के बहाने रहकर विशाल अपनी प्रेमिका के साथ सैर सपाटा करता था. उसके पास बहुत पैसे थे. जो उसने प्रेमिका के ऊपर उड़ा दिया. 


प्रेमिका पर उड़ाने के लिए मकान मालिक के घर की 1.50 लाख की चोरी
प्रेमिका के ऊपर सारे पैसे खर्च हो गए तो उसने अपने मकान मालिक के घर में चोरी की. विशाल ने मकान मालिक की तिजोरी से 1.50 लाख रुपये चुरा लिया. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. जिसके बाद मकान मालिक ने उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद उसने मकान मालिक को एक लाख 20 हजार रुपये लौटा दिया. चोरी की रकम में से उसने 30 हजार रुपये प्रेमिका के ऊपर उड़ा दिये. 


पुलिस ने किया गिरफ्तार
बुधवार की शाम को कंकड़बाग थाना इलाके के केंद्रीय विद्यालय के पास एक फ्लैट से गिरफ्तार किया. मकान मालिक ने उसके पिता से खर्च किये गए 30 हजार रुपये की मांग की. थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.