पटना नगर निगम की डिप्टी मेयर का बेटा शराब के नशे में गिरफ्तार, तीन दोस्तों को भी पुलिस ने पकड़ा, एक घर में कर रहा था शराब पार्टी

पटना नगर निगम की डिप्टी मेयर का बेटा शराब के नशे में गिरफ्तार, तीन दोस्तों को भी पुलिस ने पकड़ा, एक घर में कर रहा था शराब पार्टी

 PATNA: बिहार में शराबबंदी के बावजूद लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और पकड़े भी जा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से आ रही है जहां शराब के नशे में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवकों में एक पटना नगर निगम की उप महापौर रजनी देवी का बेटा आशीष उर्फ गोलू भी शामिल है। जिसे शराब के नशे की हालत में दीघा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आशीष के साथ उसके तीन साथियों को भी शराब के नशे में पकड़ा गया है। शराब के नशे में धुत गिरफ्तार सभी युवकों का जब ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गयी तब शराब का सेवन किए जाने की बात सामने आई। दीघा थानाध्‍यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें इसकी गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की।


बताया जाता है कि कुर्जी मोड़ के पास एक मकान में कुछ युवक शराब पार्टी कर रहे थे। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर शराब पी रहे युवकों को दबोच लिया। नशे में धुत एक युवक पुलिस को देखते ही गाली-गलौज करने लगा। जब पुलिस ने उससे बात करने की कोशिश की तब उसने कहा कि वह पटना की डिप्टी मेयर रजनी देवी और गोरख राय का बेटा है। युवक ने अपना नाम आशीष बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


 वही मकान की जब छानबीन की गयी तब वहां से शराब की तीन बोतल, गिलास और खाने का सामान बरामद किया गया। आशीष और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लेकर पहुंची जहां ब्रेथ एनालाइजर से जब जांच की गयी तब शराब का सेवन किए जाने की पुष्टि हुई। चार युवकों की गिरफ्तारी के बाद थाने पर पैरवी के लिए लगातार फोन आने शुरू हो गये। लेकिन पुलिस ने किसी की पैरवी नहीं सुनी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है जिसके आधार पर उस शराब विक्रेता को दबोचा जाएगा जिससे इन्होंने शराब खरीदी थी। दीघा थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।