पटना में युवक की हत्या से सनसनी: बदमाशों ने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, मकान मालिक की बेटी से चल रहा था अफेयर

पटना में युवक की हत्या से सनसनी: बदमाशों ने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, मकान मालिक की बेटी से चल रहा था अफेयर

PATNA: राजधानी पटना में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या करने के बाद बदमाशों ने उसके शव को हादसा का रूप देने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। रविवार की सुबह युवक का शव अलीपुर में रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


मृतक की पहचान गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलकापुरी निवासी युवराज के रूप में हुई है जो मूल रूप से अरवल जिले का रहने वाला था। मृतक के परिजनों का कहना है कि युवराज का अपने मकान मालिक की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी को लेकर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है।


युवराज शिवपुरी मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहता था और वहीं किराना की दुकान भी चलाता था। इसी दौरान मकान मालिक की बेटी से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और बात प्रेम प्रसंग तक जा पहुंची। जब इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने युवराज को अपनी बेटी से मिलने से मना किया और धमकी भी दी।


युवक की बहन ने बताया कि युवराज शनिवार को 11 बजे घर से निकला था उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। देर रात खबर मिली की उसकी हत्या कर दी गई है। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद फुलवारी शरीफ पुलिस ने युवराज को अलीपुर रेलवे ट्रैक से बरामद किया। पुलिस ने उसे एम्स में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी है।