पटना में युवक की हत्या, ईंट-पत्थर से कूचकर मार डाला

पटना में युवक की हत्या, ईंट-पत्थर से कूचकर मार डाला

PATNA : राजधानी पटना में हो रही आपराधिक घटनाएं पटना पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो रही हैं। बुधवार की रात पटना में एक युवक की हत्या कर दी गई। सुल्तानगंज थाना इलाके के मुसल्लहपुर में एक युवक की ईट पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। मारे गए युवक की उम्र 42 साल के आसपास है और उसका नाम मुन्ना डोम बताया गया है। 


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक के पुरानी रंजिश के कारण मुन्ना की हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि मुन्ना हाल ही में जेल से छूटा था। बबलू नाम के एक शख्स की हत्या के मामले में वह आरोपी था। 2018 में बबलू की हत्या हुई थी और जेल से छूटने के बाद मुन्ना मुसल्लहपुर में घूम रहा था। बबलू के परिजनों ने उसे देख लिया और उसके बाद अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्होंने मुन्ना से मारपीट शुरू कर दी। बाद में मामला इतना बिगड़ गया है कि ईट पत्थर से मुन्ना के सिर पर हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। 


पटना ईस्ट के एसपी जितेंद्र कुमार ने पुरानी रंजिश में हत्या की बात कही है। घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मुन्ना घायल था। इलाज के लिए उसे पीएमसीएच लाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ जारी है।