पटना में दिल्ली के कारोबारी से तीन करोड़ का सोना लूट ले गए बदमाश, विरोध करने पर बेटे को मारी गोली

पटना में दिल्ली के कारोबारी से तीन करोड़ का सोना लूट ले गए बदमाश, विरोध करने पर बेटे को मारी गोली

PATNA: राजधानी पटना में लूट की बड़ी वारदात हुई है। दिल्ली के कारोबारी से बदमाशों ने तीन करोड़ रुपए का सोना लूट लिया है। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। दिनदहाड़े लूट और गोलीबारी की घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। बाइक सवार बदमाशों ने फ्रेजर रोड में इस वारदात को अंजा दिया है।


दरअसल, दिल्ली से के स्वर्ण कारोबारी अपने बेटे के साथ पटना पहुंचे थे। दोनों बाप-बेटा सोने से भरा बैग लेकर डाक बंगला की तरफ जा रहे थे, तभी फ्रेजर रोड में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक दिया और कारोबारी के बेटे से सोने से भरा बैग लुटने लगे। जब कारोबारी के बेटे ने बैग देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और बदमाश सोने से भरा बैग लेकर फरार हो गए।


दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने कारोबारी के घायल बेटे को पीएमसीएच में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि दोनों बाप-बेटा दिल्ली से तीन करोड़ का सोना बैग में लेकर पटना पहुंचे थे।