पटना में श्राद्धकर्म के बाद गंगा नदी में नहाने गए भाई-बहन डूबे, भाई की मौत, बहन लापता

पटना में श्राद्धकर्म के बाद गंगा नदी में नहाने गए भाई-बहन डूबे, भाई की मौत, बहन लापता

PATNA : पटना में नदी में डूबने से भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि परिवार में किसी की मौत हो गई थी, श्राद्धकर्म के बाद लोग नदी में नहाने गए थे. तभी एक बच्चा डूबने लगा. अपने भाई को डूबता देख जब उसकी बहन मदद करने गई तो वह भी डूब गई. SDRF की टीम में काफी खोजबीन के बाद लड़के का शव तो निकाल लिया लेकिन लड़की का शव अबतक नहीं मिल सका है. 


घटना पीरबहोर थाने के गांधी घाट की है. मृतकों में पीरमुहानी के संजय कुमार के सात साल के बेटे प्रेम कुमार उर्फ छोटू और 14 साल की बेटी शामिल है. एसडीआरएफ की टीम ने करीब आधा घंटा बाद छाेटू काे निकाल लिया. उसकी सांसें चल रही थीं. उसे पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका. एसडीआरएफ की टीम ने बहन काे खाेजने के लिए गांधी घाट और इसके आसपास तीन घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया, पर उसका काेई पता नहीं चला. इन दाेनाें के अलावा संजय के परिवार के कुछ और लाेग डूब रहे थे. लेकिन दाेनाें बच्चाें के अलावा सभी बच गए. 


पीरबहाेर थानेदार सबीह उल हक ने बताया कि छाेटू की बहन का शव बरामद नहीं हाे सका. आज फिर एसडीआरएफ की मदद ली जाएगी. इधर, संजय के बेटे की माैत और बेटी के डूब जाने के बाद पीरमुहानी स्थित उनके घर पर काेहराम मच गया है.