नशा के लिए पैसा नहीं मिलने पर मां को पिट रहा था बेटा, गुस्साए पिता ने ईंट से कूचकर ले ली जान; जानें क्या है वजह

नशा के लिए पैसा नहीं मिलने पर मां को पिट रहा था बेटा, गुस्साए पिता ने ईंट से कूचकर ले ली जान; जानें क्या है वजह

PATNA: खबर राजधानी पटना से आ रही है,  जहां पिता ने ही बेटे की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। नशे के लिये पैसा नहीं देने पर मां की पिटाई कर रहे बेटे जूली कुमार को पिता ने ही मार डाला। यह घटना परसाबाजार थाना इलाके के कूड़ा नवादा बंग्ला पर इलाके की है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।


दरअसल, दोपहर के वक्त मां पुतुल देवी ने अपने बेटे जूली को खाना दिया। लेकिन वह खाना खाने को तैयार नहीं था। उसने नशे के लिये मां से रुपये की मांग की। मां ने पैसे देने से इनकार किर दिया। मां की बात को सुनकर जूली गुस्से में आ गया। उसने मां पुतुल की पिटाई कर दी। इस दौरान महिला का जबड़ा टूट गया। वह बेहोश हो गई। वहीं बेटे की करतूत देख पिता व दादा गुस्से में आ गये। उसके बाद गुस्से में आकर पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर डाली। वहीं, बेटे की पिटाई से घायल हुई मां का इलाज अस्पताल में चल रहा है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।



वहीं , स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस एक्शन में आई और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को धर दबोचा। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक अब तक की छानबीन में यह बात सामने आई है कि जूली हर रोज नशे के लिये घरवालों से रुपये की मांग करता था। इसे लेकर उसका मां-बाप से झगड़ा होता था। वह कोई काम भी नहीं करता था। इससे पहले भी उसने मां के साथ रुपये देने को लेकर मारपीट की थी।



उधर, इस घटना को लेकर परसाबाजार थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पुत्र की हत्या के आरोपित पिता विजय बिंद व उसके दादा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया गया।