पटना में स्कूटी से शराब बेच रहीं लड़कियां, 18 बोतल डिलीवरी देने जा रही बुलबुल को पुलिस ने पकड़ा

पटना में स्कूटी से शराब बेच रहीं लड़कियां, 18 बोतल डिलीवरी देने जा रही बुलबुल को पुलिस ने पकड़ा

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी यहां धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही है. राजधानी पटना में भी शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है. हैरानी की बात तो ये है कि अब पटना में लड़कियों ने भी शराब की तस्करी शुरू कर दी है. एक स्कूटी में 18 बोतल शराब लेकर जा रही बुलबुल नाम की एक लड़की को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 


मामला राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके की है, जहां पुलिस ने स्कूटी में छिपाकर शराब ले जा रही बुलबुल नाम की एक लड़की को गिरफ्तार किया है. बिहार पुलिस के लिए यह चिंता की बात है कि राज्य में अब महिलाएं भी करने शराब की तस्करी लगी हैं. राजधानी के पीरबहोर इलाके से जिस बुलबुल को पकड़ा गया है, वह पटना के बिहारी साव लेन की रहने वाली बताई जा रही है.


पटना पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक थाने को यह खबर मिली थी कि बुलबुल अपनी स्कूटी के अंदर शराब छिपाकर ले जा रही है. गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग शुरू की. इस दौरान बुलबुल जैसे ही शराब लेकर पहुंची, पुलिस ने उसकी स्कूटी की चेकिंग की. जब पुलिस ने उसकी स्कूटी के अंदर देखा, उनके होश उड़ गए.


दरअसल बुलबुल अपनी स्कूटी में उस छोटी सी जगह पर डेढ़ दर्जन शराब की बोतलें छिपकर रखी थी, जो शायद अपने कस्टमर को डिलीवरी देने जा रही होगी. शराब को जब्त कर पुलिस ने आरोपी बुलबुल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसकी स्कूटी को भी जब्त कर लिया. पटना पुलिस ने युवती के पर केस दर्ज कर लिया है. जानकारी मिली है कि वह कई दिनों से शराब की सप्लाई के धंधे में जुटी थी. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि युवती किन लोगों से शराब मंगवाती थी. उसके कॉल डिटेल रिकॉर्ड को भी खंगाला जायेगा ताकि शराब तस्करी में शामिल अन्य लोगों का पता लगाया जा सके.