पटना में एक्सीडेंट के बाद भारी बवाल, दो युवकों के घायल होने से लोग आक्रोशित हुए

पटना में एक्सीडेंट के बाद भारी बवाल, दो युवकों के घायल होने से लोग आक्रोशित हुए

PATNA : राजधानी पटना में तेज रफ्तार गाड़ी चलाने वालों के कारण हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं बीती रात पटना में एक सड़क दुर्घटना के बाद जमकर बवाल हुआ है मामला श्री कृष्णा नगर थाना इलाके के जगतपुरा रोड का है बिशप स्कॉट गर्ल्स स्कूल के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा


सड़क दुर्घटना के बाद नाराज लोगों ने स्कॉर्पियो में जमकर तोड़फोड़ की काफी देर तक के यहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस सड़क हादसे में जो दो युवक घायल हुए हैं उनमें नवरतनपुर के रहने वाला नीतीश और उसका एक साथी शामिल हैं। दोनों रविवार की देर रात शाहपुर से अपने घर नवरतनपुर लौट रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दोनों बाइक सवारों को कुचल डाला। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो को घेर लिया हालांकि स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर और दो युवक के साथ-साथ 3 लड़कियां भाग निकले। एक लड़की स्थानीय लोगों के पकड़ में आ गयी जिसे बाद में पुलिस अपने साथ ले गई। 


तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आए दोनों युवक बुरी तरह से घायल हैं। लोगों ने अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में सवार लोग नशे में धुत थे। रामकृष्णा नगर थानेदार के मुताबिक के स्कार्पियो सवार सभी लोग मीठापुर से संपतचक जा रहे थे। पुलिस इस मामले में आगे तहकीकात कर रही है।