पटना में प्रेम प्रसंग में DJ संचालक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव; दारोगा समेत कई जवान घायल

पटना में प्रेम प्रसंग में DJ संचालक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव; दारोगा समेत कई जवान घायल

PATNA: पटना से सटे मोकामा में प्रेम प्रसंग को लेकर एक डीजे संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर बवाल किया। आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर उग्र भीड़ ने पथराव कर दिया, जिसमें दारोगा समेत कई जवान घायल हो गए।


मृतक की पहचान मोकामा के घोसवरी गांव निवासी 24 वर्षीय डीजे संचालक प्रशांत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रशांत का गांव की ही एक लड़की के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की के परिजनों को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। मंगलवार की रात प्रशांत अपने दोस्त के साथ घर लौट रही था, तभी रास्ते में घात लगाए लड़की के परिजनों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया।


लड़की के परिजनों ने लाठी और रॉड से पीट-पीटकर प्रशांत को बुरी तरह से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल डीजे संचालक को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया, जहां गुरुवार की रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को प्रशांत के मौत का शव गांव पहुंचने के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।


परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। हंगामे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ साथ रास्ते से गुजर रहे लोगों को भी चोटें आईं। बाद में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ तो खदेड़ दिया। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।