पटना : गैर मर्द को पसंद करती थी पत्नी, पति ने डिस्टर्ब किया तो जान से मार दी

पटना : गैर मर्द को पसंद करती थी पत्नी, पति ने डिस्टर्ब किया तो जान से मार दी

PATNA : राजधानी पटना में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी है. आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना प्रकाश में आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र की है. यहाँ सती स्थान मुहल्ले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान अजय कुमार गिरि के रूप में की गई है. पति की हत्या करने के बाद महिला खुद थाने भी पहुंची और वहां पुलिसवालों के सामने चीखने-चिल्लाने लगी. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थाल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 


शुरूआती जांच में ही यह साफ हो गया कि पत्नी ने ही अपने पति की हत्या की है. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. महिला के बयान पर पति की हत्या में साथ देने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कश्मीरगंज से गिरफ्तार कर लिया.


गिरफ्तार युवक की पहचान कश्मीरगंज निवासी जमरुदीन अंसारी के पुत्र मोहम्मद नौशाद के रूप में की गई है. नौशाद की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी प्रेम कहानी पुलिस को बताई. मोहम्मद नौशाद ने पुलिस को बताया कि उसने ही रेखा देवी के साथ मिलकर अजय कुमार गिरि की चाकू से गोदकर हत्या की.


इस घटना के बाबत मसौढ़ी थाना के दारोगा जावेद अहमद खान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.